शुक्रवार, 10 अप्रैल 2009

खबर जो आप कल के अख़बार मे पढेगे -हमारे बिना सरकार नहीं बन सकती


लालू यादव, राम विलास पासवान और मुलायम सिंह ने उत्तर प्रदेश में पहली साझा रैली में कहा कि तीनों के समर्थन के बिना अगली सरकार नहीं बन सकती।
मुलायम सिंह के गाँव सैफ़ई में गुरुवार को आयोजित साझा रैली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू यादव ने कहा, "हम एक बार फिर एक साथ हैं और दुनिया की कोई ताकत हम तीनों को अलग नहीं कर सकती है. हम दिल्ली में अगली सरकार बनाने जा रहे हैं."
उनका कहना था, "मैं ये कह दूं कि हम तीनों के बिना दिल्ली में कोई सरकार नहीं बन सकती."
लालू यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के राम विलास पासवान और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को इटावा के अलावा गोरखपुर, बरेली और वाराणसी में भी साझा रैली की।
मुलायम सिंह यादव ने तीनों नेताओं की ओर से बेरोज़गारों को काम देने, बर्ख़ास्त सिपाहियों की बहाली, बिजली, पेयजल, सभी को इलाज मुहैया कराने के लिए मोर्चा बनाए जाने की बात कही.
लोकजनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री मायावती पर हमला बोला, "उनके शासन में प्रदेश का विकास अवरुद्ध है, केवल अपनी और कांशीराम की मूर्तियां और पत्थरों को लगवाने पर खजाने का पैसा फूंका जा रहा है."
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का कहना था, "न कांग्रेस और न ही भाजपा बहुमत में आ रही है. हम लोग जिसे चाहेंगे उसी की सरकार बनेगी."
रामविलास पासवान ने कहा कि हमारा मिलन व्यवस्था परिवर्तन के लिए हुआ है. हम तीनों के मिलन से वोटों का एकीकरण होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें